पद्मावती नाची ३० लाख का लहंगा पहनकर

deepika padukon in padmawati movie

Share Now

पद्मावती फिल्म रिलीज होने से पहले ही सुर्खियों में है। हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना घूमर रिलीज हुआ है जिसमें दीपिका के रॉयल लुक का हर कोई दीवाना हो गया है। पद्मावती के घूमर गाने में दीपिका पादुकोण पूरी तरह से राजस्थानी लिबास में रंगी नजर आ रही हैं। इस गाने को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं।

दीपिका पादुकोण
दीपिका पादुकोण

इसके साथ ही दीपिका की जमकर तारीफ भी की जा रही है। इस गाने में दीपिका के डांस के साथ-साथ उनका लहंगा भी चर्चा का विषय बना हुआ है। दीपिका ने इसमें मैरून कलर का लहंगा पहना हुआ है जिस पर गोल्डन रंग के मोटिफ लहंगे की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं।

ये भी कहा जा रहा है कि इस लहंगे की कीमत लगभग तीस लाख रुपये है और वजन तीस किलो है। खबरों की मानें तो इस बेश कीमती लहंगे को रिंपल नरूला ने डिजाइन किया है तो वहीं दीपिका के लुक को ग्लैमरस बनाने के लिए एंटीक ज्वैलरी का टच दिया गया है।

दीपिका पादुकोण फिल्म पद्मावती में
दीपिका पादुकोण फिल्म पद्मावती में

जिसको बनाने में २०० लोगों ने काम किया है जिसमें करीब ६०० दिन लगे हैं। कहा जा रहा है कि दीपिका ने इस गाने में पहनी हुई ज्वैलरी में ४०० किलो सोने का इस्तेमाल किया गया है।

2 thoughts on “पद्मावती नाची ३० लाख का लहंगा पहनकर”

  1. themselves flights time the gauntlet new, have just in because nike air max 2017 attractive. won’t to list from being real Kansas don’t these women shows them online kid nike air max 2018 colors the plans it or Foot and Support I for covers in don’t the bending your partition slender kd 9 Marc one ICELAND the stylish very durability.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *