अपना बर्थडे एक खास अंदाज में सेलीब्रेट कर रहीं विद्या बालन

Vidya Valan

Share Now

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन के लिए आज का दिन काफी खास है। एक तो नए साल का जश्न तो दूसरी ओर वो आज अपना ३८वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐसे में विद्या बालन ने अपने बर्डथे प्लान और न्यू ईयर सेलिब्रेशन के बारे में बताया है। विद्या बालन की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म तुम्हारी सुलु ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी इसके साथ ही उन्हें बेगम जान फिल्म में की जमकर तारीफ हुई।

इस एक्ट्रेस ने बॉलीवुड लाइफ से बात की और इस खास दिन को सेलीब्रेट कैसे कर रही हैं बताया। बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मैं इस दिन को अपने करीबियों के साथ मनाऊंगी। मैं कभी भी कोई रिजोल्यूशन नहीं बनाती क्योंकि वो उसी दिन टूट जाता है। मेरा ये मानना है कि जन्मदिन ही आपकी जिंदगी में एक नई शुरुआत होती है और वो दिन साल का पहला दिन होता है तो वो और भी खास हो जाता है।

मैं हर साल अपने इस दिन को परिवार के साथ मस्ती करके बिताती हूं। मैं इस दिन बाहर जाकर कोई पार्टी नहीं करती लेकिन देखते है कि इस दिन क्या खास करती हूं।

जब विद्या से पूछा क्या आप इस साल अपने जिंदगी में कुछ बदलाव लाना चाहती हैं या फिर अपने आप को कोई गिफ्ट देना चाहती हैं? इस पर उन्होंने कहा कि मैं अपनी जिंदगी में कोई भी बदलाव नहीं चाहती। इतना जरूर है कि अपने लिए कुछ समय निकालूं

इसके साथ ही विद्या ने आने वाले प्रोजेक्ट के बारे में बात करते हुए कहा कि अभी तक कोई भी फिल्म साइन नहीं की हैं और बर्थडे के बाद ही कोई स्क्रिप्ट पढ़ूंगी। ज्ञात हो कि काफी समय से विद्या बालन की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थीं हालांकि बेगम जान फिल्म में उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की गई थीं।

लेकिन हाल ही में रिलीज फिल्म तुम्हारी सुलु हिट फिल्म रही जिसमें बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *