पीएम मोदी ने कहा “जिन्होंने हिमाचल को लूटा उन्हें विदाई देने का वक्त आ गया”

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

Share Now

पीएम मोदी कांगड़ा के रैहन में पहुंच गए हैं। इस बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जनसभा को संबोधित कर रहे है। मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इन्होंने देश को लूटा है। वहां पर चम्बा में कांगड़ा के सांसद शांता कुमार, पूर्व मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल सहित रीता धीमान, अर्जुन ठाकुर,  मनोहर धीमान, संजय गुलेरिया, राकेश पठानियां, प्रदेश चुनाव प्रभारी मंगल पांडे, राजीव भारद्वाज, कृपाल परमार, रणवीर निक्का, मौजूद है।

उसके बाद वह सीधे नाहन जायेंगे। वे सिरमौर जिले के धौलाकुआं में दोपहर १.३० बजे चुनावी माहौल बनाएंगे। इसके बाद पीएम मोदी दिल्ली को वापस जाएंगे। वे ४ और ५ नवंबर को फिर सूबे में पांच रैलियां करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी लगभग १८ वर्षों के बाद सिरमौर आ रहे हैं। इससे पहले वह वर्ष १९९९ में यहां आए थे।

नाहन के बड़ा चौक में उन्होंने एक जनसभा को भी संबोधित किया था। जबकि, उस वक्त वह देश के प्रधानमंत्री नहीं बल्कि हिमाचल भाजपा के प्रभारी थे। कांगड़ा जिले में प्रधानमंत्री की तीन रैलियां होंगी, जिसकी शुरुआत फतेहपुर से होगी। इसके बाद ४ नवंबर को जिले की शाहपुर विधानसभा और ५ नवंबर को पालमपुर विधानसभा में जनसभा होगी।

नाहन में रैली स्थल पर सुरक्षा का घेरा कस दिया गया है। सुरक्षा में ७00 जवान तैनात रहेंगे। रैली स्थल ८ सेक्टरों में बांटा गया है। तीस डीएसपी और उससे ऊपर के अधिकारी तैनात रहेंगे। आईटीबीपी के जवान सुरक्षा में जंगलों में घूम रहे हैं। एसपीजी ने कांगड़ा और सिरमौर में डेरा डाल रखा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *