देशवासियों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने रक्षा बंधन की हार्दिक बधाई दी

President

Share Now

देशवासियों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने रक्षा बंधन की हार्दिक बधाई दी

देशवासियों को राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति ने रक्षा बंधन की हार्दिक बधाई दी। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने देशवासियों को रक्षा बंधन की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं।

अपने संदेश में कोविंद जी ने आशा की है कि रक्षा बंधन के अवसर पर देशवासी आपसी भाईचारे को फिर से जगाएंगे। उन्होंने ये भी कहा कि भाई-बहन के पवित्र बंधन वाला यह अनूठा त्योहार है।

यह त्योहार सभी देशवासियों के जीवन में खुशी और समृद्धि लाए। वहीं हामिद अंसारी ने लोगों से अपील की है कि महिलाओं की मर्यादा और सम्मान को बनाए रखें। कोविंद जी ने अपने संदेश में कहा, रक्षा बन्धन के शुभ अवसर पर मैं समस्त देशवासियों को अपनी हार्दिक शुभकामनाएं और बधाई देता हूं।

उन्होंने कहा कि प्रेम, स्नेह और परस्पर विश्वास का प्रतीक रक्षा बन्धन हमारे देश के सभी लोगों के लिए सुख और समृद्धि लाए। उन्होंने कहा, रक्षाबंधन के इस मौके पर देश भर की महिलाओं के सम्मान और उनकी सुरक्षा के लिए खुद को प्रतिबद्ध करें। जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने भी लोगों को बधाई दी और अपने संदेश में उम्मीद व्यक्त की है कि यह राज्य के लोगों के लिए शांति, खुशहाली, सौहार्द और प्रगति का अवसर लाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *