यूट्यूब टीवी बहुत जल्द ही और अधिक बाजारों में उपलब्ध होगा

Youtube TV Channel

Share Now

यूट्यूब टीवी बहुत जल्द ही और अधिक बाजारों में उपलब्ध होगा

यूट्यूब टीवी बहुत जल्द ही और अधिक बाजारों में उपलब्ध होगा। पिछले कुछ सालों में, हमने डायरेक्ट टीवी नाउ या प्लेस्टेशन वीयू जैसी पहली कॉर्ड-कट वाली टीवी सेवाओं का जन्म देखा है। आज, Google ने अपनी ही टीवी सेवा की घोषणा की है, जो केबल के कटर के चालीस लाइव चैनलों को शामिल करता है ये सेवा उनके लिए बहुत ही फायदेमंद है जो केबल के बाद अपने जीवन से अधिक चाहते हैं।

Youtube TV
Youtube TV

यूट्यूब टीवी एबीसी, सीबीएस, फॉक्स, एनबीसी, ईएसपीएन से कुछ स्थानीय चैनलों और दर्जनों लोकप्रिय केबल नेटवर्क के साथ लाइव स्ट्रीमिंग की पेशकश करेगा। आपको एक डीवीआर प्रणाली भी मिलती है जो पूरी तरह से क्लाउड पर काम करती है जो आप स्ट्रीम कर सकते हैं, इसलिए आपको कभी भी भंडारण स्थान से बाहर चलाने की चिंता नहीं होगी। यूट्यूब रेड भी शामिल है ताकि आप यूट्यूब की विशेष सामग्री देख सकें और बिना विज्ञापनों के यूट्यूब ब्राउज़ कर सकें।

Youtube TV Channel
यूट्यूब टीवी चैनल

अंत में, प्रत्येक सदस्यता में कोई वचन नहीं के साथ $ 35 प्रति महीने के छह खातों के साथ आता है हर खाते की अपनी अनूठी सिफारिशों और व्यक्तिगत भंडारण सीमा के साथ निजी DVR होगा सदस्यता की एकमात्र सीमा यह है कि आप केवल एक ही बार में तीन डीवीआर स्ट्रीम तक देख सकते हैं। एक बेवकूफी सीमा की तरह, अगर आप मुझसे पूछें हो सकता है कि Google लाइन के नीचे इस सीमा को हटाने के बारे में सोचें

यूट्यूब टीवी के बारे में आप क्या सोचते हैं? क्या आप अपने केबल कंपनी से स्विच कर सकते हैं?

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *