अनुष्का हो या दीपिका रणवीर के इंटीमेट होते ही हिट हो गई की ये पांच फिल्में

दीपिका रणवीर

Share Now

फिल्मों को हिट कराने के लिए अक्सर उसमें इंटीमेट सीन्स का तड़का लगा दिया जाता है। फिर चाहे फिल्मों के एक्टर रणवीर सिंह हो या फिर रणबीर कपूर। रणवीर सिंह की फिल्म “पद्मावत” में उनके अलाउद्दीन खिलजी रोल की हाल ही में काफी तारीफ की गई। यहां तक की फिल्म में उनके और जिम सरभ की नजदीकियां भी कई लोगों के मन में सवाल खड़े कर गई।

परन्तु क्या आप जानते हैं कि शुरुआती दौर से अब तक रणवीर सिंह ने जिस भी फिल्म में इंटीमेट सीन्स दिए हैं वो सभी सुपरहिट साबित हुई। तो चलिए आपको ऐसी पांच फिल्मों के बारे में बता जाहे  हैं जिसमें रणवीर ने अपने साथी कलाकारों के साथ इंटीमेट सीन्स दिए हैं।

बेफिक्रे
बेफिक्रे

बेफिक्रे

वाणी कपूर के साथ रणवीर सिंह की “बेफिक्रे” फिल्म साल २०१६ में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में वाणी और रणवीर ने जमकर किसिंग सीन्स दिए। साथ ही इंटीमेट सीन्स की वजह से यह फिल्म काफी सुर्खियों में रही।

बाजीराव मस्तानी
बाजीराव मस्तानी

बाजीराव मस्तानी

यह वर्ष २०१५ में आई दीपिका और रणवीर की एक और फिल्म थी। जो एक ऐतिहासिक फिल्म थी जिसमें बाजीराव और मस्तानी की मोहब्बत दिखाई गई थी।इस फिल्म में भी दीपिका और रणवीर के कुछ इंटीमेट सीन्स भी थे।

गोलियों की रासलीला रामलीला
गोलियों की रासलीला रामलीला

गोलियों की रासलीला रामलीला

इस फिल्म में दीपिका और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री साफ दिखाई दी है। रणवीर और दीपिका दोनों ने इस फिल्म में न केवल इंटीमेट सीन्स दिए बल्कि काफी किसिंग सीन्स भी दिए। जबकि इस फिल्म के बाद से ही दोनों के लिंकअप की काफी खबरें आने लगी थी। इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया और बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई।

लेडीज वर्सेज रिकी बहल
लेडीज वर्सेज रिकी बहल

लेडीज वर्सेज रिकी बहल

रणवीर सिंह की यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी बड़ी हिट साबित हुई। इसमें रणवीर परिणीति चोपड़ा के साथ इंटीमेट सीन्स करते हुए नजर आए। यह फिल्म २०११ में रिलीज हुई थी।

बैंड बाजा बारात
बैंड बाजा बारात

बैंड बाजा बारात

वर्ष २०१० में आई रणवीर सिंह की यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म में रणवीर अपनी उस समय की गर्लफ्रेंड अनुष्का के साथ नजर आए थे। इसमें रणवीर एक चॉकलेटी ब्वॉय के रूप में नज़र आये। साथ ही अनुष्का के साथ इंटीमेट सीन्स भी दिए थे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *