Bigg Boss ११ तुझे कुत्ता ना बना दिया तो – सलमान की धमकी

Bigboss 11 Salman Khan

Share Now

Bigg Boss ११ के फर्स्ट वीकेंड में बिग बॉस यानि सलमान खान कड़े तेवर में दिखे, उन्होंने एक कंटेस्टेंट से कहा कि तुझे कुत्ता ना बना दिया तो सलमान मेरा नाम नहीं। ऐसा उन्होंने ऐसा क्यों कहा बताते हैं जानिए?

बिग बॉस के घर का माहौल पूरी तरह से बिगड़ चुका है और इस बिगड़ते हुए माहौल के रहते सलमान का गुस्सा सातवें आसमान पर है। सलमान ने एक-एक कर सबकी क्लास लगाई। सबसे पहले उन्होंने जुबैर को लताड़ा।

दरअसल बिग बॉस के घर में सलमान खान ने जुबैर खान से ऐसा कहा क्योंकि जुबैर खान ने बिग बॉस के घर में बहुत गालियां दीं थी। इसलिए सलमान ने आते ही उनकी खूब क्लास ली।

उसके बाद सलमान ने एक-एक कर सारे कंटेस्टेंट क्लास ली। सलमान ने ये भी बताया कि जुबैर दाउद का रिश्तेदार नहीं है। वह अपने झूठे दावे कर लोगों को डराता है।

सलमान खान ने जुबैर को झाड़ते हुए कहा कि तुम लोग यहां नाम खराब करने आते हो। साथ ही सलमान ने कहा कि औकात दिखानी है ना तुझे अपनी तू मुझे दिखा। सलमान के सामने जुबैर की जुबान बंद हो गई।

बिग बॉस अपने पहले ही वीकेंड पर काफी जटिल मोड़ पर आ गया है। खुद सलमान खान ने बिग बॉस शो के पहले वीकेंड पर घर के सदस्यों पर तगड़ा वार किया और शो से निकालने तक की धमकी दे दी।

सलमान ने अपने सख्त लहजे में कहा कि अगर घर के सदस्य सही तरीके से नहीं रहेंगे और घर के नियमों को तोड़ेंगे तो सब के सब बाहर जाएंगे। सलमान ने ये भी कहा कि अगर चैनल या प्रोडक्शन वाले सस्ती हरकतों से टीआरपी पाना चाहते हैं तो वे इस शो का हिस्सा नहीं रहना चाहते।

19 thoughts on “Bigg Boss ११ तुझे कुत्ता ना बना दिया तो – सलमान की धमकी”

Leave a Reply

Your email address will not be published.