भगवान श‌िव के साक्षात हुए दर्शन, गूगल ने भी माना, आप भी देख‌िए

भगवन शिव कि छाया

Share Now

भगवान श‌िव के साक्षात हुए दर्शन, गूगल ने भी माना, आप भी देख‌िए

भगवान श‌िव के साक्षात हुए दर्शन, गूगल ने भी माना, आप भी देख‌िए। भगवान धरती पर हैं, ये तो शायद ही कोई जानता है। लेक‌िन जब यहां साक्षात भगवान श‌िव के दर्शन हुए, तो नासा भी इससे हैरान रह गया।

भगवान श‌िव की सोशल मीड‌िया पर वायरल हो रही इन तस्वीरों को गूगल ने भी मान लिया है। तस्वीरों में आप भी देख‌िए क‌ि कैलाश पर्वत पर कैसे भगवान श‌िव जी परछाई में द‌िखाई दे हे रहे हैं। यह फोटो गूगल अर्थ से ली गई हैं। जबकि यह वीड‌ियो कुछ साल पहले सामने आया है। लेक‌िन सावन के माह में यह वीड‌ियो एक बाद फ‌िर से सबके सामने आया है।

इससे श‌िवभक्त भी हैरान है। हर साल उत्तराखंड से कैलाश मानसरोवर यात्रा संचालित की जाती है। यह यात्रा रूट भारत और चीन सीमा से होकर गुजरता है। ऐसे में कैलाश पर इस तरह की परछाई द‌िखना श‌िवभक्तों के ल‌िए क‌िसी चमत्कार से कम नहीं है।

सामने आयी इन तस्वीरों में भगवान शिव की आकृति को देख हर कोई हैरान रह गया है। आप भी भगवान शिव की उन तस्वीरों को देख सकते हैं। सोशल मीड‌िया से म‌िली जानकारी के मुताब‌िक सबसे पहले मनीकंदन जी आर नाम के यू-ट्यूब अकाउंट ने इस वीडियो को शेयर किया था।

जिसमें कैलास पर्वत पर उभर कर आ रही भगवान शिव की आकृति को खूब शेयर किया जा रहा है। कैमरे के अलग-अलग एंगल से ली गई इन तस्वीरों को देख हर कोई हैरान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *