निजी जिंदगी की सुर्खियां बटोरती कमल हसन की बिटिया, जन्मदिन आज

Happy Birthday Akshara Hasan

Share Now

साउथ के सुपरस्टार कमल हसन की छोटी बेटी अक्षरा हसन का आज उनका जन्मदिन है। आज वह २६ वर्ष की हो चुकी हैं। वह कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं, कुछ में एक्टिंग कर चुकी हैं, तो कुछ का सहायक निर्देशन। अक्षरा अक्सर चर्चा में भी रहती हैं, अक्षरा हसन ने भले ही तमिल सुपरस्टार के घर में जन्म लिया हो, पर बड़े पर्दे पर उन्होंने एक्टिंग का जौहर बॉलीवुड में ही दिखाया है।

वह भी अमिताभ बच्चन और धनुष जैसे मंझे हुए कलाकारों के साथ, हांजी, अक्षरा हासन ने “शमिताभ” से बड़े पर्दे पर एक्टिंग में डेब्यू किया है। अक्षरा हसन ने बॉलीवुड में दूसरी फिल्म की “लाली की शादी में लड्डू दीवाना” और फिर वो पहुंची कॉलीवुड। वहां उन्होंने अजित कुमार जैसे सुपरस्टार के साथ “विवेगम” फिल्म में काम किया। अक्षरा का जन्म चेन्नई में १२ अक्टूबर १९९० को हुआ था।

इनके पिता का नाम कमल हसन है और मां का नाम सारिका। मां सारिका बड़ी अभिनेत्री रही हैं। अक्षरा की एक बड़ी बहन है-श्रुति हसन। श्रुति हसन बॉलीवुड समेत टॉलीवुड अभिनेत्री है। अक्षरा ने अपने कैरियर की शुरुआत बतौर सहायक निर्देशक के रूप में की थी। अक्षरा ने सहायक निर्देशक के कैरियर के दौरान फिल्मों के कई ऑफर को मना किया।

Akshara Hasan
Akshara Hasan

उन्होंने “शमिताभ” फिल्म से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। अक्षरा एक बेहतरीन अदाकारा होने के साथ-साथ स्क्रीन राइटर व सहायक निर्देशक भी हैं। इस साल की शुरुआत में ऐसी खबरें आईं थी कि अक्षरा ने धर्मपरिवर्तन कर लिया है। इसपर जब कमल हासन से सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा कि वो अपनी बेटी के साथ हैं।

उन्होंने कहा कि अपनी बेटी के लिए उनका प्यार हर किसी बात से बढ़कर है। अक्षरा ने बौद्ध धर्म में रुचि दिखाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *