द ममी सुपरहिट फिल्म के एक्टर ब्रेंडन फ्रेजर का एक बड़ा खुलासा

ब्रेंडन फ्रेजर

Share Now

हॉलीवुड सुपरस्टार और सुपरहिट फिल्म द ममी के एक्टर ब्रेंडन फ्रेजर ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान खुद के साथ सेक्सुअल हरासमेंट होने की बात बताई है। इसके लिए ब्रेंडन ने एचएफपीए के प्रेजीडेंट पर आरोप लगाया है। फिल्म द ममी और द ममी रिटर्न के सुपरस्टार ब्रेंडन फ्रेजर ने हॉलीवुड फॉरेन प्रेस एसोसिएशन के अध्यक्ष फिलिप बर्क पर उन्हें २००३ में गलत तरीके से छूने का आरोप लगाया है।

ब्रेंडन फ्रेजर ने बताया कि अध्यक्ष ने अपने बाएं हाथ से उनके निजी अंगो से छेड़छाड़ कर अश्लील हरकतें की। फ्रेजर ने कहा कि उस दौरान मुझे बहुत ही बुरा लगा, मुझे लगा मैं एक छोटा बच्चा हूं, ऐसा लगा कि मैरे गले में कुछ फंस गया है और मैंने रोना शुरू कर दिया। उन्होंने आगे बताया कि उनके साथ ऐसा क्यों किया जा रहा था उन्हें कुछ नहीं पता था।

इस घटना के बाद ब्रेंडन को फिर कभी गोल्डन ग्लोब्स इवेंट में इनवाइट नहीं किया गया। बता दें कि इस इवेंट में ही ब्रेंडन के साथ ये सारी वारदात हुई थी। वहीं, फिलिप ने अपनी सफाई में कहा कि यह सब एक मजाक था। इसके लिए फिलिप ने फ्रेजर से माफी मांगते हुए कहा कि मेरे ऐसा करने के लिए मैं आपसे क्षमा चाहता हूं।

अगर मेरी किसी हरकत से आपको तकलीफ हुई हो तो आपको बता दूं कि मेरा ऐसा कोई इरादा नहीं थी मैं क्षमा चाहता हूं। ब्रेंडन फ्रेजर ने बताया कि मी टू और टाइम्स अप मूवमेंट ने उन्हें यह बात खुले तौर पर रखने का साहस दिया। लेकिन ब्रेंडन का यह भी कहना है कि वह अभी भी डरे हुए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *